नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

कैंडिडेट्स को ध्यान देना चाहिए कि ओडिशा 6432 नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2020 के लिए जारी विज्ञापन के मुताबिक, जिलेवार रिक्तियों की संख्या, वेतमान, योग्यता (शैक्षणिक, आयु व अन्य) तथा अन्य विवरणों को भर्ती अधिसूचना के जरिये जारी किया जाएगा।

ओडिशा 6432 नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2020 अधिसूचना के लिए कैंडिडेट्स को आयोग के वेबसाइट पर समय-समय पर विजिट करते रहना चाहिए।

ओएसएसएससी द्वारा विज्ञापन ओडिशा 6432 नर्सिंग अधिकारी भर्ती 2020 के लिए अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को आयोग के आधिकारिक पोर्टल,  पर तय दिनांक पर विजिट करना होगा।

तत्पश्चात, होम पेज पर ही 7 दिसंबर के साथ में ही उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म से जुड़ी लिंक पर ना होगा। अप्लीकेशन पेज पर कैंडिडेट्स को मांगे गये विवरणों को भरकर पहले पंजीकरण करना होगा।

इसके पश्चात् आवंटित पंजीकरण नंबर तथा पासवर्ड की सहायता से लॉगिन करके केंडिडेट आवेदन शुल्क का भुगतान और अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

कैंडिडेट्स की सुविधा के लिए ओएसएसएससी द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए पंजीकरण एवं अप्लीकेशन प्रासेस से सम्बन्धित डॉक्यूमेंट बनाया गया है, जिसे केंडिडेट नीचे दिये गये लिंक से देखे सकते हैं।

ओडिशा सर्बोडिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने नर्सिंग ऑफिसर के कुल 6432 पोस्ट पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कमीशन द्वारा 27 नवंबर 2020 को जारी संक्षिप्त विज्ञापन (सं.IIE- 25/2019 – 196 (C) / OSSSC) के मुताबिक, प्रदेश के विभिन्न शहरों में स्थित राज्य सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अधीन जिला स्वास्थ्य केंद्रों तथा 8 मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटलों में नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इन पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया के अंतर्गत ऑनलाइन पंजीकरण 7 दिसंबर से आरम्भ होंगे तथा केंडिडेट 24 दिसंबर तक रजिस्ट्रेशन कर पाएंगे।