देवोलीना ने शेयर किया ये विडियो, बंगाली साड़ी में बिखेरा जलवा

देवोलीना भट्टाचार्जी अपने वीडियो (Devoleena Bhattacharjee Video) में श्रेया घोषाल और सोनू निगम के गाने ‘पियू बोले’ (Piyu Bole) पर बेहतरीन एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को अबतक 33 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

साथ ही फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ करने में जुट गए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’ब्यूटीफुल क्वीन’। दूसरे ने लिखा है,’क्या एक्सप्रेशंस हैं…मैम मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं।’ अन्य ने हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं। वीडियो के कैप्शन के जरिए देवोलीना ने बताया है कि उन्हें रील्स काफी पसंद हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो ऑरेंज कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस दौरान उन्होंने कानों में हैवी ईयरिंग पहन रखी है और बालों को खुला छोड़ माथे पर बड़ी लाल बिंदी लगाई हुई है। एक्ट्रेस का ये अवतार एक बार फिर फैंस का दिल जीतता नजर आ रहा है।

टेलीविजन की सीधी-साधी ‘गोपी बहू’ देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं।

हालांकि, अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से एक्ट्रेस को जबरदस्त ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है, लेकिन देवोलीना इन सबकी परवाह किए बगैर अपने फैंस को विजुअल ट्रीट देने से नहीं कतराती हैं। वहीं, अपने लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी सीधी-साधी छवि पेश करती देखी गई हैं।