देखे कैसे रात में दीपिका पादुकोण ने उछल-उछल कर हांसिल की जीत, हैरान हुए रणवीर

वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे सफल अदाकारा दीपिका पादुकोण के बारे में कम ही लोग यह जानते हैं कि वह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनने से पहले शानदार बैडमिंटन खिलाड़ी भी रही हैं.

दीपिका ने नेशनल लेवल तक बैडमिंटन खेला है. वहीं दीपिका के भीतर की स्पोर्ट्स गर्ल हाल ही में उस समय सामने आई जब वे रिलैक्स मूड में बास्केटबॉल खेलने कोर्ट पर उतरीं थी. वाहन इसका एक वीडियो उन्होंने खुद अपने अकाउंट पर शेयर किया है.

बता दें कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण द्वारा अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दीपिका बड़े ही परफेक्शन के साथ बास्केटबॉल खेलते हुई नजर आ रही हैं और वह काफी फुर्ती के साथ बास्केट की तरफ बढ़ रही हैं और एक ऊंची जंप लेकर गेंद को बास्केट में वे डालते हुए भी देखीं जा सकती है.

ख़ास बात यह है कि इस वीडियो को स्लो मोशन में रिकॉर्ड किया गया है जिससे यह अपने आप में काफी इंप्रेसिव भी बन ही जाता है. उनके फैंस इस वीडियो को काफी भारी मात्रा में पसंद कर रहे हैं. साथ ही अभिनेत्री ने कैप्शन दिया है कि “सिर्फ काम और कोई खेल नहीं. बीच में अचानक मिला मौका.” मालूम हो कि दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी रहे हैं. साल 1980 में वह दुनिया के पहले नंबर के बैडमिंटन खिलाड़ी थे.