डीजे वाले बाबू मतलब बादशाह ने खरीदी संसार की सबसे महंगी कार, जानिये कीमत व खासियत

लगभग 10 करोड़ की मूल्य वाली इस गाड़ी की तस्वीर में बादशाह का परिवार दिख रहा है। गाड़ी के बोनट पर उनकी बहन चढ़ कर बैठी हुई है व कई लोग मज़ाक में ये भी कह रहे हैं कि लोग मारुति या सैंट्रो के बोनट पर चढ़ने से मना करते हैं व बादशाह की बहन रॉल्स रॉयस के बोनट पर चढ़ गई हैं ।

‘डीजे वाले बाबू’, ‘कर गई चुल’ व ‘मर्सी’ जैसे सुपरहिट गानों के निर्माता व बॉलीवुड के जाने मानेने एक नयी कामयाबी हासिल की है। बादशाह अब संसार की सबसे महंगी गाड़ी बनाने वाली कंपनी के ग्राहकों में से एक बन गए हैं। बादशाह ने रॉल्स रॉयस की गाड़ी ‘रैथ’ (Wraith) खरीदी है व जब से इस गाड़ी की तस्वीर बादशाह ने सोशल मीडिया पर लगाई है लोग उनको शुभकामना दे रहे हैं।

बादशाह ने गाड़ी का स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीर डाली व लिखा की परिवार में एक नए मेम्बर का आगमन हुआ है.33 वर्ष केके परिवार में माता पिता के अतिरिक्त उनकी बहन व पत्नी उपस्थित हैं । वर्ष 2017 में बादशाह के घर एक बेटी का भी जन्म हुआ था व 2017 के बाद से ही बादशाह का लगभग हर एक गाना सुपरहिट रहा है । बादशाह ने हाल ही में बॉलीवुड में अपनी पक्की स्थान बना ली है व जिस तरह किसी समय पर हनी सिंह का गाना फिल्म में डालना जरूरी माना जाता था वैसे ही अब बादशाह के गाने के बिना फिल्में नहीं बनती ।

बादशाह की इस गाड़ी की हिंदुस्तान में मूल्य (On road) लगभग 10 करोड़ के आसपास है व बादशाह से पहले अमिताभ बच्चन व संजय दत्त जैसे लोगों के पास रॉल्स रॉयस गाड़ियां उपस्थित रही हैं ।

रैथ नाम का ये मॉडल रॉल्स रॉयस की सबसे शक्तिशाली गाड़ियों में गिना जाता है व मात्र 4 सेकेंड में ये गाड़ी 100 किलोमीटर की स्पीड पकड़ सकती है । रॉल्स रॉयस अपने ग्राहकों की पसंद पर गाड़ी के अंदर परिवर्तन भी कर के देती है व हर गाड़ी का इंटीरियर दूसरी गाड़ी से अलग होता है ।