दीपिका पादुकोण के बाद श्रद्धा कपूर पहुंची एनसीबी के दफ़्तर , दोनों से पूछा गया एक ही सवाल

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आठ सितंबर को रिया चक्रवर्ती को ड्रग केस में गिरफ़्तार किया था. रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी इस संबंध में पूछताछ हो चुकी है.

एनसीबी आज भी करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर रहा है. पहले दीपिका पादुकोण से पूछताछ के लिए 25 सितंबर का दिन तय था लेकिन बाद में उनके 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होने की ख़बर आई.

इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के निर्देशक क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा से भी पूछताछ की है. सुशांत सिंह के मामले में ड्रग्स के इस्तेमाल की बात सामने आने के बाद से एनसीबी बॉलीवुड-ड्रग्स नेक्सस की जांच कर रहा है. एनसीबी की जांच में ड्रग्स ख़रीदने के मामले में अब तक कई बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आ चुके हैं. एनसीबी ने कई सेलिब्रिटीज़ को समन भी भेजा है.

दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर एनसीबी के दफ़्तर पहुंच चुकी हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है. सारा अली ख़ान से भी आज पूछताछ की जाएगी.इससे पहले शुक्रवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हो चुकी है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) आज कुछ बॉलीवुड कलाकारों से पूछताछ कर रहा है जिनमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली ख़ान शामिल हैं.