दीपिका को इंप्रेस करने के लिए रणवीर ने की थी ये हैरान कर देने वाली हरकत, जानिए कैसे…

बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में शुमार हो चुके रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अब दीपिका पादुकोण का नाम भी उनके साथ जुड़ गया है.

Related image

एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे रणवीर की सफलता की सक्सेस का राज बताया जा रहा दीपिका का लेडी लक. लेकिन ये लेडी लक रणवीर सिंह की जिंदगी में छह वर्षों से बेपनाह प्यार के बाद आया. छह वर्ष पहले प्रारम्भ हुई दोनों की लव स्टोरी एक आम लव स्टारी नहीं थी.

सिंगापुर में हुई पहली मुलाकात
रणवीर व दीपिका की पहली मुलाकात एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान सिंगापुर में हुई थी. हालांकि, रणवीर उस समय किसी व लड़की को डेट कर रहे थे फिर भी उन्होंने दीपिका को फ्लर्ट करने की प्रयास की थी, लेकिन दीपिका ने रणवीर की हरकतें भांप ली थी.

दीपिका को स्पेशल लगे थे रणवीर
संजय लीला भंसाली ने रणवीर व दीपिका को फिल्म ‘गोलिया की रामलीला रासलीला’ के साइन किया. उस समय उन्होंने एक-दूसरे के साथ ज्यादा वक्त बिताया. लेकिन दीपिका उस दौरान रणवीर को खिलंदड़ा इंसान मानकर इग्नोर कर देती थीं. एक दिन भंसाली ने दोनों को लन्च पर इनवाइट किया तो रणवीर ने दीपिका को इंप्रेस कर लिया. उस समय दीपिका को रणवीर स्पेशल लगे, एक ऐसा इंसान जो हर वक्त उन्हें खुश रख सकता है. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए व एक-दूसरे को छह वर्ष तक डेट करने के बाद विवाह के बंधन में बंधे.

रणवीर की सफल फिल्में
बात करें रणवीर सिंह की सफल फिल्मों की तो इस लिस्ट में ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’, ‘सिंबा’, ‘गली बॉय’, ‘बैंड बाजा बारात’ इंडस्ट्री की पास फिल्मों में गिनी जाती हैं व इनमें उनकी एक्टिंग की भी तारीफ हुई है. वैसे वह फिल्म ’83’ में कार्य कर रहे हैं जिसमें वह क्रिकेटर कपिल देव के भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका उनकी रील पत्नी होंगी.