जानिए इस एक्टर ने 2007 में अपनाया था Amrish puri का यह खूंखार लुक, जानकर लोग हो रहे हैरान

तस्वीर देखकर आप प्रसिद्ध एक्टर अमरीशपुरी (Amrish Puri) को पहचान गए होंगे. लेकिन तस्वीर में अगर आप अमरीश पुरी जैसे ही लुक को अपनाये एक्टरको नहीं पहचान सके हैं तो हम आपको बता देंते हैं कि यह कोई व नहीं रणवीर सिंह हैं.

Related image

जी हां, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने दमदार एक्टिंग के साथ-साथ एनर्जी के लिए भी जाने जाते हैं व वे हर बार कुछ नया जरूर करते हैं.

दरअसल, यह तस्वीर खुद रणवीर ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की थी. इस तस्वीर में एक तरफ मशहूर दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी को तो दूसरी तरफ रणवीर सिंह को देखा जा सकता है. खास बात यह है कि रणवीर ने अमरीश पुरी का फिल्म ‘ इंडिया ना जोन्स एंड द टेंपल ऑफ डूम’ (Indiana jones and the temple of doom) वालालुक अपनाया था.

यह अमेरिकन एक्शन एडवेंचर फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी जिसमें अमरीश पुरी का खूंखार लुक था. अमरीश पुरी ने फिल्म में मोला राम का भूमिका निभाया था.

रणवीर ने अमरीश पुरी की तस्वीर के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि मैं इंडिया ना जोन्स टेंपल ऑफ डूम का अमरीश पुरी. रणवीर द्वारा शेयर की गई तस्वीर को अगर ध्यान से देखेंगे तो इसमें तारीख भी लिखी हुई है. रणवीर की तस्वीर पर तारीख लिखी है 2007 2 4. मतलब 2007 में रणवीर ने यह लुक अपनाया था.