दिल्ली में ऐसे सड़कों पर घूम रहीं कंगना रनौत, फैंस ने दे डाली ये सलाह

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग में कर रही हैं। जिसके चलते वह इन दिनों दिल्ली में हैं। ऐसे में हाल ही में कंगना दिल्ली की सड़कों पर गलगप्पों का मजा लेते नजर आई हैं।

 

 

कंगना ने दिल्ली की सड़कों पर गुरुवार को गोलगप्पों और चाट का मजा लिया। इस फोटो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। गोलगप्पे खाते हुए कंगना की फोटो उनकी टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए टीम ने लिखा- मिशन गोलगप्पा “आप कंगना में खुद को देख सकते हैं। दिल्ली की चाट का मजा लेते हुए कंगना।” #KanganaRanaut #PangaStories #Panga।
फैंस इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कंगना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- टेस्ट कैसा है कंगना। फैंस लिख रहे हैं कि हमारे बिना खा रही हो कंगना।

एक यूजर ने लिखा कि कंगना थोड़ा हमारे लिए भी बचा देना। एक ने कमेंट में लिखा बॉलीवुड की सबसे बेस्ट एक्ट्रेस…तुम हमेशा ऐसी ही रहना। कुछ लोग तो कंगना से दिल्ली का पता भी पूछ रहे हैं। हाल ही में कंगना फिल्म पंगा के लिए कबड्डी की प्रैक्टिस करती हुई नजर आई थी।

कंगना रनौत अश्विनी तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फैंस से ‘मेंटल है क्या’ के जरिए रुबरु होंगी। साथ ही उनको तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में भी देखा जाएगा।