तो इस वजह से पुलिस ने सोनाक्षी को किया अरेस्ट, हाथो में हथकड़ी पहनकर माफ़ी मांगती आई नज़र

इंटरनेट पर सोनाक्षी सिन्हा की एक वीडियो क्लिप इस वक़्त वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें हथकड़ी पहने हुए दिखाया गया है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है. इसके साथ ही #AsliSonaArrested ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है.

ट्विटर  इंस्टाग्राम पर कई यूज़र्स ने वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सोनाक्षी चमचमाता हुआ गाउन पहने दिखाई देती हैं. कोई पीछे से आकर उनके दोनों हाथों में हथकड़ी लगा देता है. सोनाक्षी विरोध करती हैं  बेबस होकर कहते हुए दिखती हैं कि उन्हें हथकड़ी क्यों लगाई जा रही है. उन्होंने कुछ नहीं किया. वीडियो ख़ूब शेयर किया जा रहा है  यूज़र्स इस पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि आख़िर क्या हुआ है

इसी से जुड़े एक अन्य वीडियो में सोनाक्षी के पीछे मीडिया वाले दौड़ते दिखाई दे रहे हैं  सोनाक्षी उनकी तरफ़ देखते हुए आगे जा रही हैं, जैसे पीछा छुड़ाना चाहती हों. इन वीडियोज़ की सच्चाई सामने आना बाक़ी है. मगर, इंस्टाग्राम पर शेयर करने वाले वीरल भयानी ने इसके साथ लिखा है- लगता है, सोनाक्षी किसी मुसीबत में हैं.

अभी यह तय नहीं हुआ है कि वीडियो की सच्चाई क्या है. कुछ लोग इसे किसी प्रमोशनल कैम्पेन का भाग भी मान रहे हैं, जिसके बारे में खुलासा बाद में होने की उम्मीद है. सोनाक्षी पिछले दिनों जातिसूचक टिप्पणी के कारण ख़बरों में रही थीं, जिसके लिए उन्होंने वाल्मीकि समाज से माफ़ी भी मांगी थी.

इससे पहले मुरादाबाद की एक इवेंट कम्पनी ने सोनाक्षी के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई थी. सोना पर आरोप था कि एडवांस पेमेंट लेने के बाद वो एक कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई थीं. सोनाक्षी ने ट्वीट के ज़रिए इस मुद्दे में अपनी बात रखी थी.

सोनाक्षी की फ़िल्म खानदारी शफ़ाखाना इस वक़्त सिनेमाघरों में है. इसके बाद वो अक्षय कुमार के साथ मिशन मंगल में दिखायी देंगी, जो 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही है.