तेजस्वी यादव करने जा रहे ये काम, देख नीतीश कुमार के छूटे पसीने

आपको यह भी बता दें कि इससे पहले कल शपथ लेने के बाद भी तेजस्वी ने नीतीश कुमार और राज्य की मौजूदा एनडीए सरकार पर निशाना साधा था।

 

हाल ही में, उन्होंने कहा था कि यदि आप (बिहार सरकार) ने एक महीने के भीतर 19 लाख नौकरियां नहीं दी हैं, तो जिन लोगों ने हमें डेढ़ करोड़ से अधिक वोट दिए हैं। हम सड़कों पर मारेंगे।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है, “एक भ्रष्ट शिक्षा मंत्री को हटा दिया गया। एक अन्य व्यक्ति को शिक्षा मंत्री बनाया गया, जिस पर करोड़ों परिवारों के गबन की सीबीआई जांच चल रही है। शिक्षा प्रणाली में सुधार के लिए नीतीश जी की क्या मजबूरी है। ऐसे मंत्री को मंत्री बनाया गया जो किसी सदन का सदस्य न हो? एकांत सर क्या है? ”

इन दिनों बिहार में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला खत्म नहीं हुआ है। आपको पता होगा कि जदयू नेता मेवालाल चौधरी ने पूर्व में कई आरोपों के बाद इस्तीफा दे दिया था। उनके इस्तीफे के बाद, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाया गया है, लेकिन विवाद अभी भी जारी है।

हाल ही में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। आज मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर सीएम नीतीश पर हमला बोला है और उन्होंने यह भी पूछा है कि, ‘इन शोषकों को मंत्री बनाने की क्या मजबूरी है?’