तकनीशियन के पदों पर निकली नौकरी , आवेदन करने वालो को मिलेगा ये मौका…

जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए किया जाएगा उन्हें इन पदों के लिए विभाग के नियमानुसार वेतन दिया जाएगा। चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा।

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन करते हैं, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्मतिथि की तारीख और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियों के साथ पूर्ण विवरण और नियत तारीख से पहले भेजें।

उम्मीदवारों की अधिकतम आयु विभाग के नियमानुसार मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट मिलेगी। उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग डिग्री प्रात हो और अनुभव हो।

तकनीशियन और ग्रेजुएट ट्रेनी – नियमानुसार पद का नाम- तकनीशियन और ग्रेजुएट ट्रेनी कुल पद – 232 अंतिम तिथि- 5-1-2021 स्थान- भुवनेश्वर

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड, भुवनेश्वर को तकनीशियन और ग्रेजुएट ट्रेनी के पद पर अनुभवी उम्मीदवारों की अवश्यकता है।

इसीलिए विभाग ने उन उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है जिनके पास संबंधित विषय में इंजीनियरिंग डिप्लोमा और डिग्री है । युवा उम्मीदवारों के पास सरकारी नौकरी पाने का यह सुनहरा अवसर है।