ड्राइवर के साथ हाथापाई करने वाले पुलिस ने बेटे पर तानी रिवॉल्वर

मुखर्जी नगर में जिस ग्रामीण सेवा ड्राइवर के साथ हाथापाई की गई, उसने अपनी आपबीती सुनाई  बताया कि उस शाम उनके साथ क्या-क्या हुआ.

उन्होंने आक्रोश दिखाते हुए कहा, मैंने पहले हमला नहीं किया  मेरे शरीर के जख्म बता देंगे मेरे साथ क्या हुआ है क्या यह कार्य है दिल्ली पुलिस का? ऐसा तो वॉन्टेड अपराधी के साथ नहीं किया जाता. ड्राइवर सरबजीत सिंह का बोलना है, अब तो उन सभी पुलिसवालों के विरूद्ध कार्रवाई चाहता हूं, जिन्होंने दरिंदों की तरह मुझे  मेरे बेटे को सरेआम बेरहमी से पीटा, घसीटा, केशों की बेअदबी की. वहीं जख्मी पुलिसवाले का बोलना है कि सरबजीत ने पुलिस पर हमले के लिए बेटे को उकसाया.

‘उस कमरे में पीटा, जहां CCTV नहीं थे’
पीड़ित सरबजीत सिंह  उनके 15 वर्ष के बेटे बलवंत सिंह ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सरबजीत का दावा है कि सभी ने विडियो में देख ही लिया है कि कैसे 10-12 पुलिसवाले उन्हें  उनके बेटे को पीट रहे हैं. उसके बाद उन्हें उठाकर 10 कदम दूर थाने ले गए. सरबजीत ने आरोप लगाया कि पुलिसवालों ने बोला कि उन्हें बिना सीसीटीवी वाले कमरे में लेकर चलते हैं. वहां उनके साथ हाथापाई की गई. इस दौरान उनके बेटे पर पुलिस ने रिवॉल्वर भिड़ाए रखी.