ड्रग्स मामले में फंसी भारती सिंह की बढ़ी मुश्किलें, अब नहीं कर पाएंगी ये…

एक अधिकारी ने बताया था कि सिंह के घर से कथित तौर पर बरामद मात्रा कानून के तहत ‘छोटी मात्रा’ है। एक हजार ग्राम गांजे तक को छोटी मात्रा माना जाता है और इसके लिए छह महीने तक की जेल या 10,000 रुपये का जुर्माना या दोनों सजा हो सकती है।

 

अगर 20 किलोग्राम या इससे अधिक गांजा बरामद होता है, तो 20 साल तक की जेल हो सकती है।इसके बीच की मात्रा के लिए 10 साल की जेल की सजा हो सकती है।

दरअसल, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शो मेकर्स ने भारती सिंह को शो से बाहर निकालने का निर्णय कर लिया है। तर्क दिया जा रहा है कि कपिल शर्मा शो एक फैमिली शो है। उन्हें बिना किसी विवाद के दर्शकों की हंसी चाहिए.

कपिल शर्मा ने इसपर पलटवार करते हुए लिखा था, ‘पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे.’ हालांकि, बाद में कपिल शर्मा ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया। बीते शनिवार को एनसीबी ड्रग्स मामले में भारती सिंह के घर और कार्यालय की तलाशी ली थी और इस दौरान उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था।

हाल ही में भारती की वजह से कपिल शर्मा को ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने कमेंट किया था कि भारती सिंह की तरह कपिल शर्मा भी ड्रग्स का सेवन करते हैं। यूजर ने लिखा था, ‘भारती का क्या हाल हुआ? जब तक पकड़ी नहीं गई, ड्रग्स नहीं लेती थी। वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े नहीं जाओगे।’