गेंदबाजी करने से पहले हार्दिक पंड्या ने बदला ये , देख उड़े लोगो के होश

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में हार्दिक पंड्या ने शानदार प्रदर्शन किया। हार्दिक पंड्या ने पहले मैच में 90 रनों की बढ़िया पारी खेली। इस पारी के बाद हार्दिक पंड्या को गेंदबाजी के बारे में पूछा गया।

 

हार्दिक फिलहाल गेंदबाजी के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं, ऐसे में उन्होंने साफ किया है कि जब तक वो पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते वो गेंदबाजी नहीं करेंगे। इससे अब कुछ मैचों तक तो हार्दिक को लेवल बतौर बल्लेबाज ही देखा जा सकता है।

अब जब हार्दिक पंड्या ने भारतीय टीम में वापसी कर ली है, तो वो फिर से टीम के लिए खेलने लगे हैं, लेकिन यहां सबसे बड़ा झटका भारतीय टीम को ये लगा है कि हार्दिक इन दिनों केवल बतौर बल्लेबाज टीम के साथ हैं। वो अपनी तकलीफ के चलते गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं।

हार्दिक पंड्या गेंद और बल्ले दोनों से शानदार योगदान दे रहे थे। लेकिन अचानक से ही हार्दिक पंड्या पिछले साल विश्व कप के बाद से लगातार टीम से बाहर रहे हैं। हार्दिक पंड्या चोटिल होने के कारण लगातार खेल नहीं सके।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या पिछले काफी समय से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। हार्दिक पंड्या ने भारतीय टीम में एक तरह से ऑलराउंडर की तलाश को खत्म सा कर दिया था। वो पिछले करीब चार साल से सीमित ओवर की क्रिकेट में मुख्य ऑलराउंडर की भूमिका को बखूबी निभा रहे हैं।