बिल्कुल सही सोच रहे हैं आप, ये हॉलीवुड हसीना कोई और नहीं बल्कि एनिमल एक्ट्रेस क्रिस्टल है, जो कि हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ये एनिमल एक्ट्रेस कई हॉलीवुड फिल्मों जैसे ‘हैंग ओवर 2’, ‘जार्ज ऑफ जंगल’ और ‘नाइट एट ए म्यूजियम’ में नजर आ चुकी है। अजय ने अपनी और क्रिस्टल की पिक्चर शेयर की है। जिसमें क्रिस्टल अजय के कंधे पर बैठी नजर आ रही है। पिक्चर के साथ अजय ने कैप्शन दिया है कि मिलिए हॉलीवुड की हेड टर्नर क्रिस्टल से, जो कि बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है।

साथ ही अजय ने बताया है कि फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज हो रहा है। बता दें कि, क्रिस्टल एक कैपुचिन ब्रीड का बंदर है, जो आम तौर पर अमेरिका में पाया जाता है। इसीलिए अब क्रिस्टल की एंट्री अजय की टोटल धमाल में हुई है। अपनी अलग अलग हरकतों से क्रिस्टल भी सबको हंसाने वाली है। सुनने में और पढ़ने में ये सब काफी अजीब लग रहा है कि लेकिन ये सच है कि इस बंदर को टोटल धमाल में आप अजय के साथ देखने वाले है।

ऐसा शायद पहली बार भी हुआ है कि किसी हॉलीवुड एनिमल को बॉलीवुड की फिल्म में लिया जा रहा है। इस फिल्म को इंद्रा कुमार डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी दिखेंगी। जो कि पुराने गाने मुंगड़ा को रीक्रिएट करती दिखेंगी। सोनाक्षी का फिल्म सिर्फ आइटम नंबर है। ये फिल्म पहले 7 दिसंबर को रिलीज हो रही थी लेकिन अब 22 फरवरी को रिलीज होगी।