टिकटॉक के इस सेलिब्रेटी ने की चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

टिकटॉक पर आने वाले कई लोग सेलिब्रेटी के नाम से फेमस है। इसी लिस्ट का एक नाम सेलिब्रेटी शाहरुख खान है जिसे नोएडा पुलिस ने चोरी करने के आरोप में पकड़ा है।

यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला शाहरुख बुधवार की प्रातः काल ग्रेटर नोएडा में अपने तीन साथियों के साथ पकड़ा गया है। 23 वर्ष के इस लड़के पर लेटेस्ट हुई छह चोरियों का आरोप लगा है। बता दें कि की वजह से फेमस है।

टिकटॉक एप पर शाहरुख खान के 40 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। पिछले कई दिनों से कुछ लोग हथियार लेकर ग्रेटर नोएडा में लोगों के साथ लूटपाट कर रहे थे जिसमें सभी से कैश व मोबाइल फोन छीने गए थे। नोएडा पुलिस बड़ी मुश्तैदी से इनकी तलाश कर रही थी व बुधवार को प्रातः काल पुलिस ने इन चारों को पकड़ लिया।

शाहरुख के अतिरिक्त आसिफ, फैजान व मुकेश नाम के तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के दौरान चारों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

आरोपियों ने माना कि पिछले दिनों हुई छह चोरियों की वारदात को इन लोगों ने मिलकर अंजाम दिया। पुलिस को इन लोगों के पास से पांच फोन, एक बाइक व कुछ कैश मिला है। शाहरुख, आसिफ, फैजान बुलंदशहर के रहने वाले हैं तो वहीं मुकेश बिहार का रहने वाला है।