जापान में पति के साथ सोनम कपूर ने बीच सड़क पर किया ये, फैंस बोले ख्याल रखना कही हो न जाये ऐसा…

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपने पति आहूजा के साथ जापान में छुट्टियां बिता रही हैं. भले ही सोनम अभी जापान में हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए फोटोज़ शेयर कर रही हैं. सोनम की कुछ लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.
लेकिन इन तस्वीरों से हटकर फैंस को सोनम की चिंता सताने लगी है. अब मुद्दा ही कुछ ऐसा है. जापान में 6.4 तीव्रता का भूकंप आया जिसके बाद सुनामी की चेतावनी जारी करनी पड़ी. स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक भूकंप के बाद कम से कम 16 लोग घायल हो गए. अब सोनम के फैंस को भूकंप की समाचार लगी तो वो अभिनेत्री की चिंता करने लगे.

सोशल मीडिया पर सोनम की तस्वीर देख एक उपभोक्ता ने लिखा- आप अच्छा हैं सोनमअभी-अभी जापान में भूकंप के बारे में सुना. आप अपना ख्याल रखिए. एक ने लिखा- आप दोनों इस वक्त कहां हैप्लीज अपना ख्याल रखिए.

सोनम कपूर ने इन छुट्टियों के लिए अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है. छुट्टियों के दौरान भी सोनम ने अपने लुक का ध्यान रखा है. सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के ढेर सारे फॉलोवर्स हैं, जो उनकी लेटेस्ट फोटोज़ बहुत ज्यादा पसंद करते है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम के पास  ‘द जोया फैक्टर’ है. यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी. सोनम कपूर आखिरी बार एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं.फिल्म में सोनम के अतिरिक्त अनिल कपूर  राजकुमार राव भी लीड किरदार में थे.