जानिये, बीकानेर में क्या हैं जमीनी हालात

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 को लेकर प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज है, नेताओं का प्रचार और जोर पकड़ रहा है। अमर उजाला डॉट कॉम आपको बता रहा है राज्य के जमीनी हालात और उन विषयों के बारे में जो इस बार चुनावी मुद्दे हैं। इसी के मद्देनजर अमर उजाला का चुनाव रथ पहुंचा बीकानेर। संवाददाता अभिलाषा ने लोगों से बात कर यहां हालात का जायजा लिया।

उन्होंने जानने की कोशिश की कि आखिर यहां की जनता क्या चाहती है? उनके चुने हुए नेता उनकी उम्मीदों पर कितने खरे उतरे हैं? साथ ही यह भी जाना कि जनता के मन में क्या है। टी वैली प्रायोजित अमर उजाला के खास लाइव कार्यक्रम सत्ता के सेमीफाइनल में जानिए कि बीकानेर में क्या हैं जमीनी हालात।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा विधायक ने वादे तो किए लेकिन पूरे नहीं किए गए। रेलवे फाटक पर एलिवेटेड रोड की बात तो हुई लेकिन वो काम कभी शुरू नहीं हुआ। मूंगफली के किसान को समर्थन मूल्य न मिलने से खासी तकलीफ है।

स्थानीय पत्रकार का कहना था कि बीते 25 साल में कांग्रेस और भाजपा दोनों विधायक यहां रहे लेकिन रेलवे फाटक की समस्या ज्यों की त्यों रही।

लोगों ने कहा कि सड़कों और सीवेज पर काम करने का वादा किया गया था लेकिन उसको लेकर कोई पहल नहीं हुई। पूरी बहस के लिए देखें वीडियो।