जानिए मुंबई में हुई इस क्रिकेटर की मौत, पुलिस कर रही है जाँच

मुंबई के भांडुप इलाके में बीती रात राकेश पवार नाम के एक क्रिकेटर की मर्डर कर दी गई. रात 12 बजे के करीब राकेश पर तीन अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया.

इस जानलेवा हमले में राकेश की मृत्यु हो गई. बताया जा रहा है कि हमले के समया राकेश पवार अपनी महिला दोस्त के साथ बाइक पर कही जा रहे थे.

राकेश की मर्डर के पीछे उनकी महिला दोस्त की किरदार भी शक के घेरे में है. पुलिस ने महिला दोस्त को गिरफ्तार किया है, जबकि हत्यारे घटना के बाद से फरार है.

जब राकेश पर जानलेवा हमला हुआ, तब वह भांडुप में महावीर पेट्रोल पंप पर भुगतान करने गए थे. राकेश पवार पेशे से क्रिकेटर थे  जिला स्तर पर वर्षों से क्रिकेट खेलते थे साथ ही बच्चों को क्रिकेट की कोचिंग भी देते थे.

इस घटना के बाद भांडुप पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची  राकेश को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने राकेश की महिला दोस्त को भी पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है, वहीं हमलावरों की तलाश की जा रही है. हालांकि पुलिस अभी इस मुद्दे पर आधिकारिक तौर पर कोई बयान देने से बच रही है.

बताया जा रहा है कि हिरासत में ली गई महिला के साथ राकेश के प्रेम संबध थे,  हालांकि राकेश शादीशुदा थे  उनके दो बच्चे भी हैं. वैसे अज्ञात हमलावरों के विरूद्ध पुलिस ने एफआईआर पंजीकृत कर ली है  उनकी तलाश कर रही है. पुलिस सूत्रों की माने तो शायद आपसी रंजिश के कारण ही मर्डर की इस वारदात को अंजाम दिया गया है.