जानिए टीवी सीरियल से जुडी ये 10 बड़ी बाते

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सौम्या के सेट पर पहुंचने की खुशी में को-स्टार एक गाना गाते नजर आ रहे हैं. “तुम आए तो आया मुझे याद गली में आज चांद निकला”. वीडियो में सौम्या ये कहती नजर आ रही हैं कि मैंने अपने वापस आने का वादा किया था. आप लोगों ने मुझसे कई बार पूछा कि कब वापस आ रही हूं तो मैंने सोचा क्यों न सेट पर पहुंचकर सरप्राइज दूं.

2-

टीवी शो ‘ये उन दिनों की बात है’ के एक्टर रणदीप राय (Randeep Rai) झांसी से मुंबई के अपने सफर को मुश्किल संघर्षों से गुजरते हुए खूबसूरत स्टारडम तक पहुंचने का सफर मानते हैं.

3-

हाल ही में सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) के सेट पर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का अलग अंदाज देखने को मिला. सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी  मिथुन दा की तस्वीर साझा करते हुए दिल को छू लेने वाली बात लिखी है.

4-

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ  आम्रपाली दुबे एकबार फिर अपने फैन्स के लिए नयी सौगात लेकर आ रहे हैं. दोनों की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘जय वीरू’ बनकर तैयार है. इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है.

5-

‘कसौटी जिंदगी की-2 के सेट से एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोमोलिका यानी हिना खान, प्रेरणा यानी  एरिका फर्नांडिस  अनुराग यानि  पार्थ समथान नजर आ रहे हैं. ये तीनों बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक वीडियो में अनुराग  प्रेरणा मिलकर कोमोलिका को खूब केक लगाते दिख रहे हैं. दोनों ने हिना पर एकसाथ धाबा बोल दिया  उनका पूरा चेहरा केक से बेकार कर दिया.

6-

टीवी का पॉपुलर सीरियल नागिन 3 (Naagin 3) जल्द ही बंद होने वाला है. इससे पहले समाचार आई थी कि इस सीरियल का आखिरी एपिसोड 26 मई के दिन टेलीकास्ट किया जाना है. दिलचस्प बात यह है कि इस सीरियल के फिनाले एपिसोड में मौनी रॉय के साथ-साथ अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani)  करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) भी नजर आने वाले हैं. साथ ही इसमें पहले  दूसरे भाग का भाग रह चुके मौनी रॉय (Mouni Roy), करणवीर  अर्जुन बिजलानी भी नजर आने वाले हैं.

7-

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टंट मैन के नाम से इंडस्ट्री में जाने जाते हैं. हाल ही में वे अपनी टीम के साथ टीवी जगत के सबसे बड़े शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में आए. इनके साथ तब्बू (Tabu)  रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी वहां उपस्थित थीं. अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ (De De Pyaar De) के प्रमोशन के लिए ये यहां आए थे.

8-

दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में पति शोएब इब्राहिम के साथ इफ्तार पार्टी की. दीपिका ने इस दौरान की फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. दीपिका  शोएब की इस फोटो में बैकग्राउंड में कई पकवान दिख रहे हैं. रमजान का महीना प्रारम्भ होते वक्त भी दीपिका कक्कड़  शोएब इब्राहिम की एक फोटो सामने आई थी.

9-

टीवी शो कुल्फी कुमार बाजेवाला के एक्टर मोहित मलिक सेट पर बेहोश हो गए. ये शो आजकल टीआरपी चार्ट में लंबे समय से टॉप पर बना हुआ है. लेकिन शो में सिकंदर सिंह गिल का भूमिका निभाने वाले मोहित मलिक के फैंस के लिए एक बुरी समाचार है. हाल ही में शूटिंग के दौरान एक्टर की सेट पर तबीयत बेकार हो गई र वह बेहोश होकर गिर पड़े.

10-

टीवी शो ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला से पॉपुलर हुईं कविता कौशिक ने वर्ष 2017 में बिजनेसमैन रोनित बिस्वास से विवाह की थी. दोनों सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज़ शेयर करते रहते हैं. अब हाल ही में कविता ने एक बड़ी चौंकाने वाली बात कही है. दरअसल, हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कविता ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पति के साथ मिलकर ये डिसाइड किया है कि वो कभी पेरेंट्स नहीं बनेंगे.