अभिनेत्री तापसी पन्‍नू की इस फिल्म का पहला पोस्‍टर हुआ रिलीज, 12 बजे रिलीज होगा फिल्‍म का टीजर

 अभिनेत्री तापसी पन्‍नू की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म गेम ओवर का पहला पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है. इसमें फिल्‍म के टीजर को रिलीज करने के बारे में भी जानकारी दी गई है. तमिल भाषा में बनी इस फिल्‍म को अनुराग कश्‍यप ने हिंदी में भी बनाया है. यह फिल्‍म एक साथ हिंदी, तमिल  तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी.

फिल्‍म सांड की आंख की शूटिंग में बिजी तापसी पन्‍नू स्‍टारर फिल्‍म गेम ओवर का पहला पोस्‍टर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. फिल्‍म के पोस्‍टर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. पोस्‍टर में टीजर रिलीज होने के बारे में भी जानकारी दी गई है.

डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका पोस्‍टर रिलीज किया है. पोस्‍टर के साथ उन्‍होंने लिखा है कि केवल साहसी लोग ही इस मृत्यु के खेल में सर्वाइव कर पाएंगे.इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा है कि फिल्‍म गेम ओवर का पहला टीजर कल दोपहर 12 बजे रिलीज किया जाएगा.

सोशल मीडिया पर रिलीज किए गए फिल्‍म गेम ओवर के पहले पोस्‍टर में ऊपर को उठा हुआ लहूलुहान हाथ दिख रहा है. इस हाथ को कोहनी तक कांटों वाले तार से बांधा गया है. पोस्‍टर में दिख रहा है कि हाथ में एक गेमिंग कंसोल है. हाथ से खून बहता दिख रहा है. इस पोस्‍टर को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है. फैंस ने रिप्‍लाइ में लिखा है कि इस मृत्यु के खेल को देखना का इंतजार है.