जानिए एक 82 साल के बुजुर्ग के साथ ट्रेन में टीटीई ने किया ये शर्मनाक काम, जानकर लोग हो रहे हैरान

कंफर्म आरक्षित सीट होने के बावजूद गुरुवार को एक बुजुर्ग यात्री को टीटीई ने उनकी वेशभूषा की वजह से शताब्दी में चढ़ने नहीं दिया.

Image result for ट्रेन

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वाकये को हकीकत मानें तो 82 साल के ये बुजुर्ग सिर्फ धोती व गमछे में थे, इसलिए टीटीई ने टिकट तक देखना मुनासिब नहीं समझा व यात्री को ट्रेन में चढ़ने नहीं दिया. मुद्दा इटावा स्टेशन का है.बुजुर्ग ने नाराजगी जताते हुए इटावा स्टेशन मास्टर से इसकी लिखित शिकायत भी की है.

मिली जानकारी के अनसार गुरुवार को धोती व गमछे में यात्री रामअवध दास (82 वर्ष) गाजियाबाद के लिए शताब्दी एक्सप्रेस पकड़ने इटावा स्टेशन पहुंचे. उनके पास इटावा से गाजियाबाद तक कोच सी-टू में बर्थ नंबर 71 का कंफर्म टिकट था. जब वह कोच में चढ़ने लगे तो टीटीई ने उन्हें चढ़ने नहीं दिया. उन्होंने टीटीई को टिकट भी दिखाना चाहा, लेकिन उसने एक न सुनी.

रामअवध के मुताबिक टीटीई ने उनकी वेशभूषा को लेकर असहमति जताते हुए उन्हें कोच से उतार दिया. नाराज यात्री ने इटावा स्टेशन मास्टर से शिकायत की है. हालांकि उन्होंने वेशभूषा को लेकर असहमति जताने की बात शिकायत में दर्ज नहीं की है. सूत्रों के मुताबिक रामअवध पेशे से एक बाबा हैं व बाराबंकी के रहने वाले हैं. वह हर वर्ष इटावा अपने एक शिष्य से मिलने आते हैं. वह हमेशा धोती व गमछे में रहते हैं.