जानिए इन 9 राशियों वालो को मिलेगा ये बड़ा लाभ, बस करे ये छोटा सा उपाय

रविवार, 26 मई को टैरो राशिफल के अनुसार 12 में से 9 राशियों को लाभ मिलने  खुशियों में समय गुजरने का इशारा है. 3 राशियों के लिए रविवार का दिन कुछ अच्छा रहने के इशारा नहीं है. मेष राशि वाले अपने पक्ष पर मजबूत रहेंगे, वृष वालों को प्रयत्न के बाद सफलता, मिथुन वालों का अपनों से नजदीकी के कारण बढ़ेगा आत्मविश्वास. आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर किरदार कलम से.

  1. आज आपके लिए मातृ शक्ति की आराधना करना शुभ होगा. आज आप ख़ुद को बहुत मजबूत महसूस करेंगे. आपकी ख़्वाहिश शक्ति आज आपको जीत दिलवाएगी.

    लकी कलर – लाल, लकी नंबर – 3

  2. आज का दिन आपको बहुत प्रयत्न के बाद परिणाम दिलवाएगा. लेकिन, इस दौरान कई नए लोगों से मुलाकात होगी,जो ज़िंदगी के नए आयाम दिखाएगी.

    लकी कलर – जामुनी, लकी नंबर – 8

  3. जीवनसाथी या प्रेमी के साथ आपकी नजदीकियां बढ़ने से आपका आत्मविश्वास चरम पर होगा. घर में कोई मांगलिक आयोजन होने कि सम्भावना है.

    लकी कलर – क्रीम , लकी नंबर – 2

  4. आज आपको सरेंडर की भावना से कार्य करना होगा. सहयोगियों से टकराव होने के कारण मानसिक अशांति बनी रहेगी. गले में तकलीफ हो सकती है.

    लकी कलर – हरा, लकी नंबर – 8

  5. बेहतर तालमेल  समझौते से भरा दिन रहेगा. आज नए इस्तेमाल करने से आपको सफलता तो मिलेगी लेकिन दूसरों के विचारों का खयाल रखें.

    लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 8

  6. आज आप अपने आप को भावनात्मक रूप से बेहद मजबूत महसूस करेंगे, आपके रिश्तों में भी मजबूती का दिन है. काम स्थल पर सफलता मिलेगी.

    लकी कलर – गहरा हरा, लकी नंबर – 8

  7. आज का दिन कुछ उल्टा परिस्थितियों को लेकर आया है. मन में हारने जैसा भाव बनेगा, रिश्तों में बहस से दिन बेकार होने कि सम्भावना है.

    लकी कलर – हल्का नीला , लकी नंबर – 6

  8. कार्ड के अनुसार आज आपके करियर में परिवर्तन होने कि सम्भावना है. नौकरी वालों को कुछ नए ऑफर मिल सकते हैं. एजुकेशन के क्षेत्र में सफलता के योग हैं.

    लकी कलर:- सफेद,लकी नंबर:-1

  9. असुरक्षा की भावना आपको परेशान करेगी  आप आसपास की गैरजरूरी चीज़ों के प्रति भी आसक्त होंगें. दुःखी मन  दुःख लाता है, इसलिए भावनाओं पर काबू रखें.

    लकी कलर – स्लेटी, लकी नंबर – 5

  10. आज किसी को आपकी सहायता की जरूरत पड़ सकती है. जरूरतमंद लोगों की मदद करने में आप बहुत अच्छा महसूस करेंगे. दिन आपके लिए बहुत ज्यादाशुभ है.

    लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 5

  11. आज का दिन एडवेंचर से भरा होने कि सम्भावना है, आपका आत्मविश्वास ही आपकी सफलता की कुंजी है. नए इस्तेमाल पास होंगे. आपकी यात्रा रोमांच से भरी होगी.

    लकी कलर – आसमानी, नंबर – 5

  12. आज नुकसान होने के योग हैं, नुकसान का ज्यादा दुःख ना मनाएं, भरपाई के सारे योग हैं. आज आप व्यर्थ में बहुत सी चीजों का अफसोस मना सकते है.

    लकी कलर:- पिंक,लकी नंबर:-0