जानिए इन 7 राशि वाले जातको को मिलेगा भाग्य का साथ व मनचाही सफलता , बस करे ये आसान सा उपाय

12 राशियों में से हर आदमी की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से आदमी यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ व अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे ज़िंदगी को प्रभावित करती हैं.

अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए बेकार है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं.

आज का पंचांग

दिन: गुरुवार, आषाढ़ मास, कृष्ण पक्ष, नवमी का राशिफल.

आज का दिशाशूल: दक्षिण.

आज का राहुकाल: दोपहर 01:30 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक.

विशेष: नवमी तिथि की वृद्धि.

राशिफल

मेष: कर्मक्षेत्र में बाधा आ सकती है. बुद्धि कौशल से समस्या का निवारण किया जा सकता है. कुछ पारिवारिक व कुछ व्यावसायिक समस्याओं की आसार है.

वृष: दूसरों पर अधिक विश्वास करना कष्टदायी होगा. भागदौड़ की स्थिति बनी रहेगी. आर्थिक पक्ष भी निर्बल होगा. हनुमान जी की उपासना आपके लिए हितकर है.

मिथुन: पारिवारिक काम में व्यस्त हो सकते हैं. धन, सम्मान, यश व कीर्ति में वृद्धि होगी.

कर्क: एजुकेशन प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. धन, यश व कीर्ति में वृद्धि होगी. शासन सत्ता का योगदान मिलेगा.

सिंह: पारिवारिक मेम्बर से तनाव मिल सकता है. ट्रान्सफर या विभागीय बदलाव की दिशा में चल रहा कोशिश फलीभूत होगा.

कन्या: केमद्रुम योग होने के कारण वाणी पर धैर्य रखें. आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं. एजुकेशन प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी.

तुला: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. दूसरे से योगदान लेने में पास होंगे. पारिवारिक ज़िंदगी सुखमय होगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

वृश्चिक: धन व सम्मान में वृद्धि होगी. संतान या एजुकेशन के कारण चिंतित रहेंगे.व्यावसायिक काम में व्यस्त रहेंगे. रुपये-पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें.

धनु: पारिवारिक ज़िंदगी सुखमय होगा. संतान के कारण चिंतित हो सकते हैं. तनाव पर नियंत्रण रखें. जल दान हितकर होगा.

मकर: शिक्षा या संतान के कारण चिंतित रहेंगे. विरोधी या रोग के कारण भी तनाव मिल सकता है. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

कुंभ: पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. रिश्तों में मधुरता आएगी. जीवनसाथी का योगदान व सानिध्य मिलेगा.

मीन: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. किसी काम के संपन्न होने से आपके असर में वृद्धि हो सकती है. धार्मिक प्रगति में वृद्धि होगी.