जस्टिन बीबर ने इंस्टाग्राम पर लिखा दिल छू लेने वाला ये थैंक्स गिविंग मैसेज

कुछ महीने पहले कनाडाई सिंगर जस्टिन बीबर ने अमेरिकी मॉडल हैली बाल्डविन से शादी कर ली। जस्टिन बीबर ने लंबा पोस्ट लिखकर इस खबर की पुष्टि की। जस्टिन बीबर महज 24 साल के हैं और उनकी वाइफ हैली बाल्डविन 21 साल की।

अब अपनी शादी पर सिंगर जस्टिन बीबर का कहना है कि प्यार करना आसान नहीं है, वह ईसा मसीह की तरह धैर्यवान, दयालु बनने की कोशिश कर रहे हैं। जस्टिन बीबर ने इंस्टाग्राम पर दिल छू लेने वाला थैंक्स गिविंग मैसेज लिखा।

बीबर ने लिखा, ‘रिश्ते निभाना मुश्किल होता है और प्यार करना हमेशा आसान नहीं होता है लेकिन आपका धन्यवाद ईसा मसीह यह दिखाने के लिए कि कैसे हर दिन सीखने की एक प्रक्रिया है। मुझे काफी लंबा रास्ता तय करना है! लेकिन, ईश्वर की कृपा काफी है।

बता दें जस्टिन साल 2016 से हैली को डेट कर रहे थे। हैली के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी लेकिन कुछ ही दिनों में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया। फिर अचानक खबर आई कि उन्होंने सगाई कर ली।

इससे पहले जस्टिन बीबर सेलेना गोमेज के साथ रिलेशनशिप में थे। बता दें 2010 में मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। लेकिन किसी वजह से दोनों 2014 में ब्रेकअप हो गया।