जसप्रीत बुमराह की पहली ही गेंद पर ऋषभ पंत ने की ये बड़ी गलती , फैंस कर रहे ट्रोल

इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में टीम संयोजन का संकेत देते हुए कोहली ने कहा कि फोकस ऐसे गेंदबाजों पर होगा जो बल्लेबाजी भी कर सकें। उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के बारे में उन्होंने कहा कि उन दोनों का अच्छा तालमेल है। कोहली की गैर मौजूदगी में रहाणे ने ही ऑस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट में भारत की कप्तानी करके ऐतिहासिक जीत दिलाई थी।

सोशल मीडिया पर पंत के कैच छोड़ जाने के बाद से उन्हें लेकर कई तरह के मीम्स बन रहे हैं। कुछ दिन पहले ही पंत ने ऑस्ट्रेलिया में जाकर भारत को एक शानदार जीत दिलाई थी।

इस जीत के बाद पंत को लेकर चर्चाओं का माहौल एक बार फिर तेज हो गया। पंत ने ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट में 89 रन की नाबाद पारी खेलकर भारत को श्रृंखला 2 -1 से जीतने में सूत्रधार की भूमिका निभाई थी।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। मैच के दूसरे ही ओवर में ऋषभ पंत एक बड़ी चूक हो गई।

जसप्रीत बुमराह पहली ही गेंद पर विकेट भी ले सकते थे, लेकिन ऋषभ पंत ने एक आसान से कैच छोड़ दिया। रोरी बर्न्स के बल्ले का किनारा लगकर गेंद विकेट के पीछे गई जिसे पंत पकड़ने में नाकाम रहे।