तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने किया खुलेआम ये काम, वायरल हुआ विडियो

हसीन जहां ने बंगाली फिल्म तितली से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की है, जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में है और अब उनके फैंस उन्हें जल्द ही बॉलीवुड में भी देखना चाह रहे हैं।

2 फरवरी को उन्होंने अपना 41 वां जन्मदिन मनाया था। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने बर्थडे पर लोगों का शुक्रिया अदा किया था और फोटो शेयर कर लिखा था कि मुझे समर्थन देने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह हाथों नें पीली नेल पॉलिश और आंखों में नीला आई शैडो लगाएं नजर आ रही हैं।

उनकी इस अतरंगी से फोटो देख फैंस ने भी उन्हें खूब ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा कि ‘बिना बारिश के आंटी रेनबो बन गई।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने पूछ लिया कि ‘आपकी बॉलीवुड में एंट्री कब हो रही है?’

एक तरफ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) क्रिकेट छोड़ अपने नए बिजेनस पर फोकस कर रहे हैं, तो उनकी वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया के जरिए एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

हाल ही में अपनी बेटी को अपना सरनेम देने के बाद चर्चा में आई हसीन इस बार फिर अपने लुक की वजह से खूब ट्रोल हो रही है। गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी रंगीन सी फोटो डालने के बाद कोई उन्हें रेनबो कह रहा है, तो कोई उनके मजे ले रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं हसीन का ये अतरंगी अंदाज…