जल्द ही सलमान खान के साथ नज़र आने वाली है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की पांचों अंगुलियां इस समय घी में हैं। कुछ समय पहले ही उनकी झोली में फिल्मफेयर अवॉर्ड आया व वे लगातार एक के बाद बड़े फिल्मे किए जा रही है।उनकी फिल्म कलंक भी जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। साथ ही वे रणबीर कपूर संग ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी कर रही हैं। वहीं वे रणबीर कपूर संग अफेयर को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में हैं।

दूसरी ओर इन सबके अतिरिक्त उनके लिए खुश होने की एक व बड़ी वजह भी है। वे संजय लीला भंसाली की फिल्म में अब जल्द ही सलमान खान के साथ कार्य करती हुई नजर आएंगी। एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने इस पर अपनी रिएक्शन भी जाहीर की है।

हाल ही में आलिया ने मिड डे को दिए एक साक्षात्कार में बोला कि- “सलमान के अनुभव ने मुझे अच्छा कार्य करने की प्रेरणा दी है व संजय लीला भंसाली दूरदर्शी हैं । सलमान संग मेरी इस असामान्य कास्टिंग के पीछे भी कारण हैं । मैं सलमान संग कार्य करने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित व रोमांचित हूं । मैंने तो सोचा भी नहीं था कि मैं कभी सलमान खान के साथ कार्य करूंगी । बता दें कि यह फिम अगले वर्ष ईद के मौके पर रिलीज होगी । जबकि इसकी शूटिंग इस वर्ष प्रारम्भ हो जाएगी ।