जब बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने खोला संजय दत्त को लेकर अपने छिपे राज़ तो हुआ कुछ ऐसा

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लंबे समय के बाद किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया और इन्होंने साजन, खलनायक जैसी हिट फिल्मों के एक साथ काम किया। आपको बता दें कि अब ये जोड़ी फिल्म कलंक में नजर आएगी। फिल्म का टीचर कुछ समय पहले ही लांच हुआ है और इस मौके पर फिल्म में अहम रोल निभा रहे वरूण धवन ने बताया कि कलंक के सेट पर माधुरी और संजय एक-दूसरे को सर और मेम कहकर पुकारते हैं।

खबरों के अनुसार, जब माधुरी से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि संजय दत्त और वे लंबे समय के बाद एक – दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। माधुरी ने बताया कि वे संजय को चिढ़ाने के लिए उनसे सर कहती हैं और संजय भी उनकी टांग खिंचते हुए उन्हें मेम कहकर बुलाते हैं। माधुरी ने कहा कि यह उनकी डेस्टिनी में था कि दोनों साथ काम करें और इसी वजह से उन्हें इस फिल्म में एक साक काम करने का मौका मिला।

आपको बता दें​ कि संजय दत्त और माधुरी ​दीक्षित की अहम भूमिका वाली फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, वरूण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।