जबरदस्त फीचर के साथ Xiaomi जल्द लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन

शाओमी के ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर आई है। जी हां, दरअसल शाओमी एंड्रॉयड गो फोन के इंतज़ार में बैठे लोगो के लीए खुशख़बरी आई है। दरअसल सूत्रों के हवाले से खबर है कि शाओमी बहुत जल्द अपना ‘रेडमी गो’ स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि सबसे पहले फिलिपींस के मार्केट में इस फोन को लॉन्च किया जाएगा। दरअसल शाओमी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर फोन का टीजर पोस्ट किया है। इस टीजर में फोन का एक किनारा नजर आ रहा है। कंपनी ने इसे #GoSmartDoMore हैशटैग के साथ पोस्ट किया है।

बता दें कि Ready के साथ पोस्ट की गई इस तस्वीर के साथ लिखा गया है, ‘हम आपके लिए कुछ बहुत स्पेशल टेस्ट करने वाले हैं। यह है पहला हिंट कि क्या आ रहा है।’

इस साल शाओमी के 3 फोन आ सकते हैं भारत में

अटकलों की माने तो शाओमी के 3 फोन भारत में इस साल लॉन्च हो सकते हैं। दरअसल टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार शाओमी भारत में रेडमी नोट 7, रेडमी नोट 7 प्रो और रेडमी गो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

रेडमी गो हो सकता है रेडमी 5ए की तरह

जानकारी के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि रेडमी गो का लुक रेडमी 5ए की तरह हो सकता है। डिस्प्ले की बात करें तो रेडमी गो में कंपनी 5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दे सकती है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर मोजदू होगा। इसके अलावा इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी हो सकती है।