छापेमारी में आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई लड़की बोली कल है मेरी शादी मुझे…

देवरिया पुलिस ने मंगलवार को शहर के इंडिया गेस्ट हाउस, नेशनल पैलेस और सहारा पैलेस नाम के होटलों में में छापा मारकर 29 महिलाएं और 27 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इनके अलावा कुछ होटल कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया गया है।

उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर पुलिस ने 56 को हिरासत में लिया है। पुलिस ने 29 महिलाएं और 27 पुरुषों को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

पुलिस की छापेमारी के बाद कुछ युवतियां ऐसी भी थीं, जिन्होंने अपनी शादी कुछ दिन बाद होने की बात कह छोड़ने की गुहार पुलिस से लगाई।

जानकारी के मुताबिक, शहर के बीचोबीच स्थित इंडिया गेस्ट हाउस से 8, सहारा पैलेस होटल से 11 जोड़े वहीं नेशनल पैलेस से 10 महिलाएं और 8 पुरुष पकड़े गए हैं। पुलिस सभी से थाने में पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि काफी समय से पुलिस को इन होटलों में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। इस पर पुलिस ने कई टीमें बनाकर छापे मारे।

युवतियां लगाती रही छोड़ने की गुहार

पकड़ी गईं युवतियों में कुछ नाबालिग भी हैं। सूत्रों के मुताबिक होटल से पकड़ी गई युवतियां पुलिस से छोड़ने की गुहार लगाती रहीं। कुछ युवतियों ने कहा कि उनकी शादी है, ऐसे में उन्हें जाने दें तो वहीं कुछ युवक युवतियां पहली बार आने की बात कह घर जाने देने को पुलिस से कहते रहे।