गौहर खान ने दिखाए ऐसे मूव्स, देख फैंस को लगा करंट

गौहर खान के इस वीडियो (Gauahar Khan Video) को महज 40 मिनट में 23 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’मैम आपने तो ट्रेंड को बिल्कुल Kill कर दिया।’ बाकी फैंस ने फैंटास्टिक, हॉट और बोल्ड लिखने के साथ ही हार्ट और फायर वाले इमोजी भी ड्रॉप किए हैं। गौहर खान ने खुद भी अपने कैप्शन के जरिए फैंस से व्हाइट या रेड हार्ट में से कोई एक ड्रॉप करने की रिक्वेस्ट की थी।

बिग बॉस 7 की विजेता रहीं गौहर खान टीवी और बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट का हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार विवादित सीरीज तांडव में देखा गया था। वहीं, गौहर ने हाल ही में ये ऐलान किया है कि वो अब फिल्मों या वेब शोज में बोल्ड सीन्स नहीं देंगी। जिसके लिए वो काफी क्लियर हैं।

गौहर खान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया डांस वीडियो (Gauahar Khan Dance Video) पोस्ट किया है। जिसमें वो इंग्लिश सॉन्ग Maravilha पर हॉट मूव्स करती नजर आ रही हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस का अंदाज और डांस स्टेप्स दोनों कातिलाना लग रहे हैं। गौहर व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट और रेड कैजुअल लोवर पैंट में बेहद हसीन लगी हैं। वहीं, रेड लिपस्टिक ने गौहर की बोल्डनेस में चार चांद लगा दिए हैं।

टेलीविजन की ब्यूटीफुल और बेहतरीन एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्ट्रेस कोरोना काल में अपना पूरा समय घर पर अपने पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ बिता रही हैं।

इसी कड़ी में गौहर कभी अपना सोलो वीडियो पोस्ट कर फैंस को एंटरटेन करती देखी जाती हैं, तो कभी पति संग वीडियो शेयर कर फैंस को कपल गोल देती हैं। गौहर खान का नया सोलो डांस वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।