रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की ये फोटो, बार – बार देख रहे लोग

रकुल की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं। फोटो को अब तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो मैट पर आराम करती दिख रही हैं।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘नहीं मुझे नींद नही आ रही है। इस तरह में योग निद्रा के एक सत्र के साथ एक्सराइज के बाद आराम करती हूं, जैसा कि मेरी ट्रेनर मुनमुन गनेरीवाल ने मुझे सुझाव दिया है। यदि आप कोविड से ठीक हुए हो, वो योग निद्रा को एक शॉर्ट देने का सुझाव देती है और मैं अधिक सहमत नहीं हो सकता!’

गुरूवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो महामारी की वजह से शूटिंग पर ना जाने को लेकर अपने विचार व्यक्त कर रही हैं।

इस फोटो में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मुस्कुराती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट को टैग करते हुए कैप्शन लिखा, ‘सेट पर वापस आने और हर दिन अच्छे बालों को एंजॉय करने के लिए पुराने सामान्य वक्त का इंतजार नहीं कर सकती।’

कोविड -19 के की दूसरी लहर की चेन को तोडने के लिए लॉकडाउन लगा दिया था। लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग के काम को रोक दिया गया था.

जिसके चलते बॉलीवुड कलाकार अपने परिवार के साथ वक्त बीता रहे हैं। अब ऑनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद सेलेब्स अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।