गुजरात में बड़ा सड़क हादसा, 10 लोगों की दर्दनाक मौत

गुजरात में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। यहां कच्छ जिले के भचाऊ के पास रविवार को एक सड़क हादसे में परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। यह घटना उस वक्त हुई जब पूरा परिवार एक एसयूवी में सवार होकर जा रहा था तभी उनकी गाड़ी दो ट्रक के बीच में आ गई और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में एसयूवी में सवार परिवार के दस सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि नमक से भरा ट्रेलर ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया और सड़क के दूसरी ओर चला गया।

पुलिस ने बताया कि ट्रक डिवाइडर के ऊपर चढ़ गया और सड़क की दूसरी तरफ चला गया, जहां दूसरी तरफ से आ रही एसयूवी इससे टकरा गई। गाड़ी में कुल 11 लोग सवार थे। पुलिस ने बताया कि जिस वक्त एसयूवी ट्रक से टकरायी उसी वक्त पीछे से आ रही दूसरी ट्रक ने एसयूवी को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से 10 लोगों की मौत हो गई। गाड़ी में सवार सभी लोग अपने गृहनगर भुज जा रहे थे, लेकिन बीच रास्ते में ही उनकी गाड़ी ट्रक से टकरा गई।

घटना सामने आने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इसपर दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने घटना पर शोक जताते हुए जिला प्रशासन को पीड़ित परिवार की हर संभव मदद और सहयोग मुहैया कराने का निर्देश दिया है।