गन्ने के खेत में युवक के साथ किशोरी को आपत्तिजनक स्थिति में देख, लोगो ने किया ये हाल

झारखंड के दुमका में एक प्रेमी जोड़े के साथ शर्मनाक घटना घटी. दुमका के एक गांव में प्रेमी जोड़े को पहले तो कपड़े उतरवाए फिर ऐसे हालात में पूरे बाजार में घुमाया गया. इतना ही नहीं प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न करने के बाद उनका वीडियो भी बनाया, जिसके बाद इस वीडियो को वॉट्सऐप पर वायरल कर दिया गया.

 

पुलिस ने फिलहाल इस घटना के पीड़िता के बयान पर पॉक्सो एक्ट और धारा 376 (2एन) के तहत शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने फिलहाल इस घटना के पीड़िता के बयान पर पॉक्सो एक्ट और धारा 376 (2एन) के तहत शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना के दोषियों की पुलिस फिलहाज तलाश कर रही है.

इस मामले में गुरुवार को पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने कहा, “एक गांव में बुधवार की रात पीड़िता की चचेरी बहन की शादी थी. परिवार के लोग जब शादी की रस्मों में मशगूल थे, इसी बीच गांव के लोगों ने गन्ने के खेत में एक युवक के साथ किशोरी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद युवकों ने प्रेमी जोड़े के साथ जमकर मारपीट की और दोनों के कपड़े फाड़ डाले.”

आगे उन्होंने कहा, “युवकों ने इसी हाल में दोनों को साथ रखा. गुरुवार की सुबह लोगों ने उन दोनों को अर्धनग्न अवस्था में बाजार में घुमाते हुए थाना के सुपुर्द कर दिया. इस दौरान कुछ लोगों ने न केवल इनका वीडियो बनाया बल्कि सोशल नेटर्विकंग साइट्स पर उसे पोस्ट भी कर दिया.”