गंगटोक की यात्रा पर निकले 3 दोस्तों की कार इस नदी हुई लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

राजस्थान के बूंदी ​के तीन दोस्तों की कार 150 फीट गहरी नदी में गिर गई और तीनों दोस्त​ पानी के तेज बहाव में बह गए। ​​फिलहाल तीनों का पता नहीं चल पाया है। पश्चिम बंगाल व सिक्किम में बहने वाली तीस्ता नदी में उनकी तलाश की जा रही है। तीनों युवक गंगटोक की यात्रा पर निकले थे। उन्हें मोबाइल कम्पनी की ओर से उन्हें गंगटोक की यात्रा करवाई जा रही थी।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
बूुंदी एसपी ममता गुप्ता ने बताया कि दार्जलिंग के एसपी व रेस्क्यू टीम के सम्पर्क में हैं। तीस्ता नदी में लगातार रेस्क्यू किए जाने की सूचना है। हालांकि वहां बारिश होने से नदी में लगातार जलस्तर बढ़ रहा है। सुबह युवकों के परिजनों ने उनके नदी के आस-पास लापता होने की सूचना दी थी।

बूंदी के चेनरायजी का कटला के रहने वाले हैं

बता दें कि राजस्थान के बूंदी शहर के चेनरायजी का कटला निवासी अमन गर्ग (26), कागदी देवरा निवासी गोपाल नरवानी (24) और देवपुरा निवासी गौरव शर्मा (28) बुधवार को सुबह 10.30 बजे सिलीगुड़ी के बागडोगरा एयरपोर्ट से किराए की कार लेकर गंगटोक के लिए निकले थे। दोपहर 12.30 बजे करीब 34 किमी का सफर तय करने के बाद भू-स्खलन से सड़क पर पड़ी मिट्टी से उनकी कार फिसलकर पास ही तीस्ता नदी में गिर गई।

शुक्रवार को फिर से तलाश

हादसे के बाद से ही तेज बारिश शुरू हो गई। इस कारण नदी का बहाव तेज हो गया। बाद में सूचना मिलते ही कर्सियांग एसडीपीओ पिनाकी दत्ता, पुलिस बल, एनडीआरएफ व कालीन पोंग की राफ्टिंंग टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। थोड़ी देर बाद ही अंधेरा होने से बुधवार को सफलता नहीं मिली। गुरुवार को फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया, दोपहर को बारिश आ गई। रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे अधिकारियों ने बताया कि युवकों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। अब शुक्रवार को फिर से तलाश शुरू की गई है।