कोरोना वैक्सीन को लेकर हरभजन सिंह ने किया ये ट्वीट, देख मचा हडकंप

देश में कोविड-19 के मामले गुरुवार को 95 लाख के पार पहुंच गए, जिनमें से 89.73 लाख लोगों के संक्रमण मुक्त होने के साथ ही मरीजों के ठीक होने की दर बढ़कर 94.11 प्रतिशत हो गई है.

 

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सुबह आठ बजे जारी किए अद्यतन आंकड़ों के अनुसार एक दिन में कोविड-19 के 35,551 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 95,34,964 हो गए. वहीं 526 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,38,648 हो गई.

हरभजन सिंह के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. भज्जी के इस ट्वीट पर आईपीएल रुपिन शर्मा ने लिखा- ”अगर भारतीय क्रिकेट टीम में सभी को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिले तो, भारत सभी मैच जीत जाए.

आकड़े सही किस तरह होते हैं यह बस उसी क्षेत्र से जुड़ा शख्स जान सकता है.” आईपीएस के अलावा भी बहुत से यूजर्स ने इस ट्वीट के लिए हरभजन सिंह को फटकार लगाई है.

पिछले काफी वक्त से क्रिकेट के मैदान से दूर दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. वह क्रिकेट से लेकर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया पर बेबाकी से रखते हैं.

इस बार उन्होंने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर एक ट्वीट किया, लेकिन उनका यह ट्वीट उनपर भारी पड़ गया है क्योंकि इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, हरभजन सिंह अलग-अलग कोरोना वैक्सीन की एक्युरेसी और भारतीयों के रिकवरी रेट को लेकर ट्वीट किया. उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है.

एक आईपीएस (IPS) ने भी भज्जी के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है. हरजभन सिंह ने कोरोना वैक्सीन का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने कोरोना वैक्सीन के प्रभाव को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा- फाइजर और बायोटेक वैक्सीन की एक्युरेसी- 94 प्रतिशत मॉडेर्ना वैक्सीन की एक्युरेसी- 94.5 प्रतिशतऑक्सफर्ड वैक्सीन की एक्युरेसी- 90 प्रतिशत… भारतीयों का रिकवरी रेट (बिना वैक्सीन)- 93.6 प्रतिशत. क्या भारतीयों को वाकई वैक्सीन की जरूरत है?