कोरोना वायरस की चपेट में आकर हुआ इस नेता का निधन, पीएम मोदी ने किया ये ट्वीट…

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय रेल और वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल, पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा ने भी नेता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

 

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने सुरेश अंगड़ी के निधन पर शोक व्यक्त किया, और ट्वीट किया,- एक ट्वीट में, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सुरेश आंगड़ी की मृत्यु पर पीड़ा व्यक्त की और कहा, “एमओएस रेलवे और कर्नाटक के वरिष्ठ भाजपा नेता, श्री सुरेश आंगड़ी जी के निधन के बारे में जान कर गहरी पीड़ा हुई है। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।” राष्ट्र और पार्टी के लिए उनकी निस्वार्थ सेवा। मेरी गहरी संवेदना उनके परिवार के साथ है। ओम शांति शांति शांति। ”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया- ”श्री सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्यकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की. वह एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे, जिनकी सभी जगह प्रशंसा होती थी। उनका निधन दुखद है। इस दुख की घड़ी में मेरी भावना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है। ओम शांति।’

जब 11 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो रेलवे के लिए MoS को स्पर्शोन्मुख(asymptomatic) बताया गया था। सुरेश अंगदी को बाद में एम्स ट्रॉमा सेंटर में समर्पित कोविद -19 सुविधा में भर्ती कराया गया जहाँ उनका निधन हो गया। वह पहले केंद्रीय मंत्री हैं जिन्होंने इस घातक वायरस के कारण दम तोड़ दिया।

रेलवे के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री (MoS) सुरेश अंगड़ी की बुधवार (23 सितंबर) को COVID-19 से मृत्यु हो गई। इस महीने की शुरुआत में कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद अंगडी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।