केक के लिए आपस में भीड़ गए इस देश के लोग, चारो तरफ मची अफरातफरी

पाकिस्तान में हमेशा ही इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में पाकिस्तान में शाहीन-3 मिसाइल परीक्षण से वहां के खुद के ही लोग घायल हो गए थे।

 

शाहीन-3 मिसाइल का परीक्षण बलूचिस्तान के डेरा गाजी खान से किया गया था लेकिन वह डेरा बुग्ती के रिहाइश में आकर गिरी जिससे कई घर तबाह हो गए और कई लोग भी जख्मी हो गए थे। बलूचिस्तान रिपब्लिकन पार्टी ने इसको लेकर ट्वीट भी किया था।

दरअसल पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार नाइला इनायत के ट्वीट के मुताबिक, ये केक मुल्तान में एक सड़क के उद्घाटन कार्यक्रम में विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने काटा था, जिसके बाद वहां सड़क उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए लोग केक के लिए लड़ते नजर आए।

हालांकि, पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी तुरंत ही मौके से निकल गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क कार्यक्रम के उद्घाटन के मौके पर काटे गए केक को लेकर आपस में लोग कैसे एक-दूसरे को धक्का देकर केक छीनने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, थोड़ी ही देर में पूरा केक तितर-बितर हो गया। कुछ लोग जमीन से भी केक उठाकर खाते दिखाई दे रहे हैं।

पाकिस्तान में केक के लिए लड़ते लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार नाइला इनायत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तान के लोग केक के लिए आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

नाइला इनायत ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी मुंह में मास्क लगाए केक काटते हुए नजर आ रहे हैं।

हालांकि, उनके केक काटने के तुरंत बाद ही वहां केक के लिए आपस में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग एक-दूसरे से केक छीन कर खाते हुए नजर आए। वायरल वीडियो में कई लोग तो दोनों हाथों से केक खाते नजर आ रहे हैं।