कृषि कानून को लेकर मचा घमासान , अरविदं केजरीवाल ने किय…पूरी दिल्ली में…

केजरीवाल ने आगे लिखा कि जब ये (भाजपा) कहते हैं कि किसान मंडी के बाहर कही भी फसल बेच पाएगा, मगर मंडी के बाहर तो आधे दाम पर फसल बिकती है. ये फायदा कैसे हुआ. उन्होंने कहा कि सच्चाई ये है कि इन कानूनों से ढेरों नुकसान है और एक भी फायदा नहीं है.

केजरीवाल ने विधानसभा सत्र के बाद दोबारा भाजपा से पूछा है कि आखिर इस कानून के फायदे क्या है. वह आरोप लगा है कि असल में भाजपा के नेताओं को भी नहीं पता कि इसका फायदा क्या है.

बताते चले कि आम आदमी पार्टी लगातार किसान आंदोलन को समर्थन कर रही है. खुद मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल एक बार सिंघु बार्डर पर किसानों के बीच जा चुके है.

कृषि कानूनों को लेकर आम आदमी पार्टी का केंद्र सरकार (Central Government)पर हमला जारी है. आप के सांसदों ने जहां शुक्रवार (Friday) को संसद के सेंट्रल हॉल में प्रधानमंत्री के सामने नारेबाजी की.

उसके थोड़ी देर बाद मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल ने भी कृषि कानूनों पर कहा कि इससे फायदे कम नुकसान ज्यादा नहीं है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि भाजपा वाले कहते है कि इन कानूनों से किसानों का कोई नुकसान नहीं होगा. पर ये बताएं फायदा क्या होगा.