‘कुमकुम भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या के इस नए लूक ने ढाया कहर , देख फैस हुए पागल

श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने फैंस के लिए समय-समय पर फोटोज-वीडियोज डालती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने रेड कलर की आउटफिट में अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की.

श्रद्धा आर्या इन फोटोज में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने फोटोज में रेड कलर के लहंगा पहना हुआ है. इसके साथ ही ज्वैलरी और खास मेकअप में वह काफी सुदंर दिखाई द रही हैं.

इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक इस फोटो को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कई फैंस कमेंट कर हार्ट इमोजी भी भेज रहे हैं.

अभिनेत्री की ये फोटोज फैंस के दिलों में छा गई हैं. उनके चाहने वाले उनकी इन फोटोज पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘लाल परी’, वहीं दूसरे ने लिखा बेबी डॉल.

श्रद्धा आर्या के इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनकी हर फोटोज को फैंस काफी पसंद करते हैं. अभिनेत्री ने इन फोटोज को एक कैप्शन के साथ शेयर किया. जिसमें लिखा, जे तू दूंगा मैंउ उमरान दा वादा…

फैंस को भी हमेशा ही श्रद्धा की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर श्रद्धा आर्या अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों में हैं. उनका यह देसी अवतार फैंस को पसंद भी आ रहा हैं.