कियारा आडवाणी ने कार्तिक को अकेला पाकर किया ये काम, जानकर लोग हो रहे हैरान

फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद कियारा आडवाणी के करियर में एक नया मोड़ आया है. उनकी शोहरत में दिन पर दिन इजाफा होता जा रहा है.

Related image

मुंबई एयरपोर्ट पर खींची गई इस तस्वीर में कियारा का एक नया अंदाज़ नज़र आ रहा है. हरदम डिजाइनर ड्रेसेज में दिखने वाली किआरा इस बार इस कलरफुल ट्रैक सूट में नज़र आईं.

फिल्म जबरिया जोड़ी के रिलीज़ की तैयारी कर रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. अपने सात वर्ष के करियर में लगातार प्रयत्न कर रहे सिद्धार्थ इस फिल्म से खूब उम्मीद लगाए बैठे हैं. हालांकि इसके अतिरिक्त सिद्धार्थ के पास दो व फिल्में हैं. पहली है मरजावां व दूसरी है विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह.

सुशांत सिंह राजपूत संग अपना जन्मदिन मनाने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी फिर से सुर्खियों में हैं. आखिरी बार फिल्म जलेबी में नज़र आई रिया जल्द ही दो व फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. पहली एक तमिल फिल्म है नाम है धांसु रासी नेयरगले, इसके अतिरिक्त वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म चेहरे में भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी.

यंगस्टर्स के फेवरेट कार्तिक आर्यन को भी मायानगरी में स्पॉट किया गया. निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म आजकल की शूटिंग समाप्त कर कार्तिक अब अपनी अगली फिल्मों पर तैयारी प्रारम्भ कर चुके हैं. उनकी अगली फिल्म पति पत्नी व वो का स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल जल्द ही लखनऊ में प्रारम्भ होने जा रहा है. करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 भी कार्तिक की झोली में आ गिरी है.

सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स हिमांश कोहली भी मायानगरी में घूमते नज़र आए. कैमरा देखते ही इन्होंने भी उम्दा पोज़ दिए. फिल्म यारियां के बाद से हिमांश ने तमाम फिल्में की हैं, जिनमें से एक को अभी तक हिट का खिताब पाने का मौका नहीं मिला है. ऐसे कलाकार यह भी साबित करते हैं कि किसी आउट साइडर के लिए फिल्म इंडस्ट्री में घुसना कितना मुश्किलहोता है.

राजसी घराने से आने वाली व सिंपल ब्यूटी कही जाने वाली आदिति राव हैदरी को भी मायानगरी में यहां स्पॉट किया गया. यहां इनका अंदाज़ अनोखा नज़र आया. काला रोब डाले वनीचे डेनिम की हॉट पैंट्स पहने आदिति इस बरसात के मौसम मे भी गर्मी की याद दिला रही हैं. आजकल अदिति तमिल व तेलगु इंडस्ट्री में कार्य कर रही हैं.