रितिक रोशन बच्चों संग इस हाल में करेंगे ये काम, जानकर हुए हैरान

अभिनेता रितिक रोशन फिल्‍म इंडस्‍ट्री के उन ऐक्‍टर्स में से एक हैं जो जब भी किसी फिल्‍म में आते हैं तो वह लीक से हटकर ही फिल्म होती है व यही वजह भी है कि फैन्‍स को भी इनकी फिल्‍मों का बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार रहता है।

Related image

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसी कड़ी में 12 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार खड़ी उनकी आगामी फिल्‍म ‘सुपर 30’ इन दिनों चर्चा में हैं।

बता दें कि इस फिल्‍म में रितिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की किरदार में नजर आने वाले हैं व फैन्‍स तो उनकी इस फिल्‍म को लेकर बेहद ही उत्‍साहित हैं। जबकि खुद रितिक भी अपनी इस मूवी को लेकर खासे एक्‍साइटेड बताए जा रहे हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर रितिक रोशन इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ के प्रचार-प्रमोशन में तो व्यस्त हैं ही व साथ ही वह अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के चलते भी इस फिल्‍म को प्रमोट कर रहे हैं।

हाल ही में उनके द्वारा कुछ विडियोज शेयर किए गए हैं व इनमें वह भिन्न-भिन्न बातें समझाते व बताते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के स्टारकास्ट की बात की जाए तो इस फिल्म में ऋतिक के अतिरिक्त मृणाल ठाकुर, नंदीश सिंह, अमित साध, पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं।