कार्तिक को लेकर सारा अली खान ने किया ये बड़ा खुलासा

बीते एक साल से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रही ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। दोनों के डेटिंग की खबरें भी काफी सुर्खियों में रही है।

 

वही हाल ही में फिल्म लव आजकल का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वही इस फिल्म के सभी गानों को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फैंस भी इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए काफी उत्सुक है।

लेकिन सारा और कार्तिक इन दोनों की केमिस्ट्री पिता सैफ अली खान को कैसी लगी इसको लेकर उन्होंने खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने लव आजकल में सारा और कार्तिक की जोड़ी को लेकर रिएक्शन दिया।

सैफ ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ये इंटरेस्टिंग है, दोनों ही काफी लोकप्रिय सितारे हैं। इसके बाद सैफ ने ये भी कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक इस फिल्म को देखने थियेटर्स का रुख करेंगे।’

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटी हुई है।

फिल्म लव आजकल इसी महीने 14 फरवरी 2020 को वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में कार्तिक और सारा दोनों स्टार्स मिलकर फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कसर नही छोड़ना चाहते है। वही अक्सर प्रमोशन के दौरान कार्तिक और सारा अली खान की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिलती है।