कांग्रेस नेता मनीष तिवारी पंजाब के आनंदपुर साहिब से पार्टी के उम्मीदवार

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी पंजाब के आनंदपुर साहिब से पार्टी के उम्मीदवार हैं, वह लगातार अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं, साथ ही लोगों से अपील कर रहे हैं कि 29 अप्रैल को उनके नामांकन के दौरान आप सभी लोग बड़ी संख्या में शामिल हो। अपने चुनाव प्रचार के दौरान मनीष तिवारी ने ट्वीट के जरिए अपनी बेटी की तस्वीर को साझा करते हुए कहा कि यह मेरे लिए गर्व का पल है।

अपनी बेटी की तस्वीर को साझा करते हुए मनीष तिवारी ने लिखा है कि उनकी बेटी ने उनके संसदीय क्षेत्र में बलाचौर में उनके लिए प्रचार किया, यह मेरे लिए बतौर पिता गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी इनेका तिवारी ने मेरे लिए बलाचौर इलाके में प्रचार किया, उसने लोगों का कांग्रेस को समर्थन देने के लिए शुक्रिया अदा किया और लोगों से न्याय के लिए वोट देने की अपील की।

बता दें कि आनंदपुर साहिब से टिकट मिलने से पहले मनीष तिवारी ने नेतृत्व से चंडीगढ़ का टिकट मांगा था, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने यहां से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। तिवारी ने कहा कि चंडीगढ़ में मेरे काम की वजह से लोग मेरे उपर अपना भरोसा जताएंगे, लिहाजा मुझे यहां से टिकट दिया जाए। लेकिन पार्टी ने आखिरकार उन्हें यहां का टिकट नहीं दिया, जबकि पवन कुमार बंसल को चंडीगढ़ से उम्मीदवार बनाया गया है।

गौरतलब है कि मनीष तिवारी कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं, वह लुधियाना से पार्टी के सांसद थे, लेकिन 2014 में स्वास्थ्य की वजह से वह चुनाव नहीं लड़े थे। पंजाब में 19 मई को मतदान होगा। इस बार लोकसभा चुनाव कुल 7 चरण में हो रहा है, चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे।