कर्मचारी कूदेराम ने मंगलवार को हेलिकॉप्टर में उड़ान भरकर मनाया जश्न

 हरियाणा में फरीदाबाद के नीमका गांव के सरकारी स्कूल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारीकूदेराम ने मंगलवार को अपने रिटायरमेंट का जश्न हेलिकॉप्टर में उड़ान भरकर मनाया.परिवार के साथ हेलिकॉप्टर में बैठकर गांव के चक्कर लगाए. कूदेराम ने इसका किराया चुकाने के लिए साढ़े तीन लाख रुपए का लोन भी लियाथा.

 


हेलिकॉप्टर से उतरते ही कूदेराम ने कहा- “आज मेरी तमन्ना पूरी हो गई. बचपन से हेलिकॉप्टर में बैठने का मेरा सपना था. जॉब के दौरान तो यह संभव नहीं हो पाया, लेकिन रिटायरमेंट परपूरा हो गया.

लोगों को लगा नेता आया है

मंगलवार को जैसे ही हेलिकॉप्टर राजा जय सिंह स्टेडियम में उतरालोग उसकी तरफ दौड़ पड़े. लोगों को लगा कि कोई बड़ा नेता आया है, लेकिन हेलिकॉप्टर के उतरते हीकूदेराम अपने परिवार  दोस्तों के साथ पहुंच गए. पहले उन्होंने पत्नी  छोटे बेटे को उसमें बैठाया. उन्हें लेकर हेलिकॉप्टर ने सारे शहर का चक्कर लगाया. इसके बाद कूदेराम अपने छोटे भाई शिवकुमार के साथ उसमें बैठे  शहर का चक्कर लगाया.

मार्च में उधार लेकर बुक कराया था
कूदेराम ने बताया कि 30 जुलाई कोमैं रिटायर हो रहा था.इसलिए पहले से ही मैंने योजना बना ली थी. मैं मार्च में दिल्ली गया था.हेलिकॉप्टर की कंपनी से बात कर इसका किराया पूछा.उसने फरीदाबाद के दो राउंडलगाने के साढ़े 3 लाख रुपए मांगे थे. उस वक्त मेरे पास पैसे नहीं थे. इसलिए मैंने अपने संबंधियों से उधार लेकर किराया चुकाया.