कमोड में छिपकर बैठा था 10 फुट का अजगर, शख्स के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर ही रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां कमोड से एक विशालकाय अजगर निकला। इतना ही नहीं उसने टॉयलेट गए शख्‍स का प्राइवेट पार्ट चबा लिया। शख्‍स को गंभीर हालत में अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसे 15 टांके लगाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक शख्‍स का नाम टेर्डसाक (35) है। अंग्रेजी अखबार डेली मेल की खबर के मुताबिक टेर्डसाक सुबह फ्रेश होने के लिए टॉयलेट गए थे।

कमोड में छिपकर बैठा था अजगर

टॉयलेट के कमोड में अजगर छिपा हुआ था। जैसे ही टेर्डसाक फ्रेश होने के लिए कमोड सीट पर बैठे, तभी अजगर ने उनके प्राइवेट पार्ट को अपने जबड़ों में भर लिया। वो चिल्‍लाने लगे और किसी तरह अजगर को हाथ से पकड़कर खुद को उससे अलग किया। अजगर के दांतों से उनको गहरी चोटें आईं थी जिसके बाद उन्‍हें फौरन अस्‍पताल ले जाया गया। वहां उनका ऑपरेशन हुआ और अब वो खतरे से बाहर हैं।

दो महीने पहले घर के दूसरे टॉयलेट में देखा था सांप

इस घटना के बाद टेर्डसाक बताते हैं, ‘मुझे ज्यादा सावधान रहना चाहिए था। दो महीने पहले मैंने घर के दूसरे टॉयलेट में सांप देखा था, लेकन मुझे नहीं पता था कि टॉयलेट आपस में जुड़े हुए हैं।’बाद में ऐनिमल एक्सपर्ट ने अजगर को कमोड से निकाला। अजगर को निकालकर जंगल में छोड़ दिया गया।

https://youtu.be/G03uco0bNmE

आपको बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। अभी कुछ दिनों पहले दिल्‍ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में भी एक विशालकाय अजगर निकला था। उसने महिला पर हमला किया था जब वो किचन में चाय बनाने गई थी।