कन्नौज में खून से लथपथ नाले में पड़ा मिला छात्र का शव

यूपी के कन्नौज में सुबह लापता हुए छात्र का रक्तरंजित शव रात में गांव के बाहर एक नाले में पड़ा मिला। सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी समेत कोतवाली और आस-पड़ोस के कई थानों के फोर्स गांव बुला लिया गया। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पा रहा है। परिजनों ने पुरानी रंजिश में हत्या किए जाने को लेकर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

नाले के पास मिला छात्र का शव

जनपद कन्नौज के छिबरामऊ तहसील क्षेत्र के ग्राम बटेला निवासी सुरेंद्र सिंह पाल ट्रक चालक है। सुरेंद्र का 15 वर्षीय पुत्र सुमित सुबह करीब 8 बजे घर से खेत में पानी लगाने निकला था। इसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटा। शाम करीब 4 बजे से परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रात करीब 8:30 बजे उसका शव गांव से बाहर सियाराम दिवाकर की बगिया के पास नाले में मिला। किशोर का शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

रंजिश में हत्या का आरोप

छात्र के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। जानकारी मिलने पर क्षेत्राधिकारी शेषमणि उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मामले में परिजनों का आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर किशोर की हत्या की गई है। 15 वर्षीय सुमित कक्षा सात का छात्र था। वह कसावा आर्यंस इंटरमीडिएट कॉलेज में पढ़ता था।