ओवैसी ने भाजपा को दी ये बड़ी चुनौती, कहा 24 घंटे में बताए…

इससे पहले, असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को मतदाता सूची में 30,000 रोहिंग्याओं के दावे पर चुनौती देते हुए कहा था कि अगर मतदाता सूची में 30,000 रोहिंग्या थे, तो गृह मंत्री अमित शाह क्या कर रहे हैं? क्या यह देखना उनका काम नहीं है? 30,000 से 40,000 रोहिंग्याओं के नाम आखिर चुनावी सूची में कैसे आए?

ओवैसी का बयान भाजपा सांसद जैकेट संजय के बयान के बाद आया था, जो पुराने शहर हैदराबाद में रोहिंग्या और पाकिस्तानी मतदाताओं के हवाले से कहा गया था, हम ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव जीतने के तुरंत बाद पुराने शहर पर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।

हालांकि, ओवैसी ने यह कहते हुए जवाबी हमला किया कि पुराने हैदराबाद में हर नागरिक भारतीय है और उसे यहां रहने का अधिकार है। मैं भाजपा को 24 घंटे देता हूं, बस मुझे बताएं कि यहां कितने पाकिस्तानी रहते हैं।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव प्रचार के मद्देनजर तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और सांसद मिर्जई संजय के एक बयान पर भाजपा पर हमला किया है। ओवैसी ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा, ‘मैं आपको 24 घंटे देता हूं, बस मुझे बताइए कि कितने पाकिस्तानी यहां रहते हैं।’