ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते तेजप्रताप, अलग आवास के लिए किया आवेदन

राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने अब परिवार से अलग रहने का मन बना लिया है. अब वो अपने घर-परिवार से दूर रहना चाहते हैं. ऐसी खबरे हैं कि वो अब पटना में अपने मां-बाप के घर में नहीं रहेंगे. तेजप्रताप ने पटना में रहने के लिए बतौर विधायक नए आवास के आवंटन का आवेदन सरकार को दिया है. सूत्रों की मानें तो उन्हें बहुत जल्द ही नया घर मिल जाएगा.

ऐसा माना जा रहा है कि तेजप्रताप पूरे विधि-विधान से पूजा-पाठ करके अपने नए सरकारी आवास में प्रवेश कर सकते हैं. उन्होंने ये आवेदन हार्डिंग रोड स्थित सरकारी आवास के लिए दिया है. यह आवास अभी खाली है लेकिन विभाग के प्रधान सचिव के विदेश दौरे पर चले जाने के कारण आवंटन में कुछ दिन समय लग सकता है.

इससे पहले तेजप्रताप कई दिनों तक भगवान श्री कृष्ण की नगरी वृंदावन में रहे. वो काफी समय से परिवार से दूर हैं और नाराज हैं. बीच में खबरे में आईं थीं कि परिवार ने उन्हें घर लौटने के लिए राजी कर लिया है लेकिन अब ऐसे में नए आवास की खबरों से ये साफ है कि परिवार के प्रति तेजप्रताप का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि तेजप्रताप सिंह यादव ने ऐश्वर्या राय संग अपनी शादी के कुछ ही महीनों बाद ही तलाक की अर्जी दाखिल कर दी थी. इस मुद्दे पर उन्हें परिवार का साथ नहीं मिला, पूरा लालू परिवार और खुद ऐश्वर्या भी चाहती हैं कि तेजप्रताप उन्हीं के साथ रहें लेकिम लालू के बड़े बेटे का कहना है कि वो ‘घुट-घुट कर नहीं जी सकते’.

इसके बाद वे घर-परिवार से दूर तीर्थों में पूजा-पाठ के लिए निकल गए. वहां से तलाक की पहली सुनवाई के दिन 29 नवंबर को लौटे भी तो होटल में या दोस्‍तों के पास रुके हैं. अब उन्‍होंने घर से दूर रहने का बड़ा फैसला भी ले लिया है.